neeraj chopra pranks his coach tik tok trend give me my money video goes viral Watch: नीरज चोपड़ा ने किया कोच के साथ मजेदार प्रैंक, वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल


Neeraj Chopra Prank Video: नीरज चोपड़ा इन दिनों अपने फ्री-टाइम को खूब इंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो अपने कोच और फिजियोथेरेपिस्ट के साथ नजर आ रहे हैं. उन तीनों ने इंटरनेट पर चल रहे ट्रेंड ‘गिव मी माय मनी’ पर वीडियो बनाया. इस ट्रेंड में 2 या उससे ज्यादा लोगों की जरूरत होती है, जो गोला बनाकर या फिर एक कतार में खड़े होते हैं. जब भी कोई ‘गिव मी माय मनी’ बोलता है तब उसके लिए तालियां बजती हैं, लेकिन ग्रुप में से एक व्यक्ति के साथ प्रैंक हो जाता है जिसके लिए कोई ताली नहीं बजाता.

उसी तरह नीरज चोपड़ा द्वारा साझा किए गए वीडियो में खुद नीरज सबसे पहले ‘गिव मी माय मनी’ कहते हैं. उसके बाद भारतीय जेवलिन थ्रो स्टार के फिजियोथेरेपिस्ट भी उसी लाइन को दोहराते हैं. इन दोनों मौकों पर तीनों लोग तालियां बजाते हैं, मगर जब कोच क्लाउस बार्टोनिएज पूरे जुनून के साथ ‘गिव मी माय मनी’ कहते हैं तो नीरज और उनके फिजियो चुप खड़े रहते हैं. ऐसे में कोच का हैरत में पड़ने वाला रिएक्शन देख नीरज चोपड़ा और फिजियो जोर-जोर से हंसने लगते हैं.


कोच से अलग हो रहे हैं नीरज चोपड़ा

नीरज चोपड़ा और उनके कोच क्लाउस बार्टोनिएज कई सालों से साथ हैं. जर्मनी से आने वाले नीरज के कोच क्लाउस बायोमैकेनिक्स में एक्सपर्ट हैं. मगर पांच साल एकसाथ काम करने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. कोच क्लाउस 75 साल के हो चुके हैं और परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए कोचिंग करियर को विराम देने का निर्णय लिया है. खुद भारतीय जेवलिन थ्रो स्टार ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कोच क्लाउस अब ज्यादा यात्रा नहीं करना चाहते और अब अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: बैंगलुरु में फ्लॉप होने के बाद फिर ट्रोल हुए केएल राहुल, पढ़िए क्या कह रहे सोशल मीडिया यूजर्स



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *