Meerut A Friend Murder His Friend For stole a bottle of alcohol face crushed with a brick ANN दोस्त ने चुराई शराब की बोतल तो उतारा मौत के घाट, कहासुनी के बाद ईंट से कुचल डाला चेहरा


UP News: मेरठ में शराब ने दोस्त से दोस्त का कत्ल करा दिया, कत्ल भी इतनी बेरहमी से हुआ कि देखने वालों की रूह कांप गई. चेहरा बुरी तरह से ईंट से कुचल दिया गया. दोस्त अपने ही दोस्त पर दुश्मन की तरह टूट पड़ा और जब तक दोस्त की सांसे नहीं थम गई, तब तक उस पर ईंट से वार किए गए. इस हत्याकांड के पीछे की वजह भी बड़ी अजीब है जिसने भी सुना उसी ने पैरों के नीचे से जमीन नील गई.

मेरठ में हापुड रोड पर लोहिया नगर थाना इलाके में जीडी कोल्ड स्टोर है. यहां पर नेपाल का रहने वाला किशन नेपाली मजदूरी करता था. यहां उसकी दोस्ती मयंक सैनी से हो गई. दोनों का अच्छा उठना बैठना था और शराब भी साथ ही पीते थे. आरोप लगाया जा रहा है कि मयंक सैनी ने किशन नेपाली की शराब की बोतल चोरी कर ली थी. इस चोरी पर किशन नेपाली ने मयंक सैनी से नाराजगी जताई. कहासुनी हो गई और बात बिगड़ती चली गई, रात के वक्त फिर दोनों में शराब की बोतल को लेकर कहासुनी हो गई जो मारपीट में बदल गई. तभी ईंट से कुचलकर मयंक सैनी ने किशन नेपाली की हत्या कर दी.

ईंट से किए इतने वार कि पूरा चेहरा कुचल डाला

बताया जा रहा है कि दोनों ने शराब पी रखी थी, तभी कहासुनी होने लगी फिर मयंक सैनी ने ईंट से किशन नेपाली के सिर और चेहरे पर वार करने शुरू कर दिए. एक दो नहीं बल्कि एक के बाद एक कई वार किए गए. ईंट से किशन नेपाली के चेहरे पर इतने वार किए कि नाक और मुंह पूरी तरीके से चकनाचूर नजर आ रहें हैं. मयंक सैनी इतने गुस्से में था कि लहूलुहान होकर गिरने के बावजूद अपने दोस्त किशन नेपाली पर ईंट से वार करना नहीं छोड़ा. आखिरकार किशन नेपाली की सांसे थम गई.

पुलिस ने हत्यारोपी मयंक सैनी को किया गिरफ्तार 

किशन नेपाली की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. किशन नेपाली का शव जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था और पास में ही खून से सनी ईंट भी पड़ी हुई थी. पुलिस ने पूछताछ की तो पूरी कहानी से पर्दा उठ गया. वहां काम करने वाले मजदूरों ने बता दिया कि रात मयंक सैनी और किशन नेपाली में कहासुनी हुई थी और मयंक ने किशन ने हत्या कर डाली. एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया कि हत्यारोपी मयंक सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है और किशन नेपाली का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. किशन नेपाली मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था और उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.

मुरादाबाद में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 45 लाख की अफीम के साथ अंतरराज्यीय महिला तस्कर गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *