karwa chauth 2024 shilpa shetty share traditional sargi pics mehndi design Karwa Chauth 2024: शिल्पा शेट्टी ने दिखाई सरगी की झलक, हाथों में लगाई पति राज के नाम की मेहंदी


Shilpa Shetty Karwa Chauth: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सारे फेस्टिवल बहुत धूमधाम से मनाती हैं. गणपति सेलिब्रेशन से लेकर करवा चौथ तक शिल्पा सबकुछ सेलिब्रेट करती हैं. शिल्पा शेट्टी की करवा चौथ हर बार चर्चा में रहती हैं. वो हर बार पति राज कुंद्रा के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं. शिल्पा शेट्टी के करवा चौथ लुक भी वायरल रहते हैं. इस बार भी शिल्पा ने करवा चौथ का व्रत रखा है. उन्होंने अपनी सरगी और मेहंदी की झलक शेयर की है.

शिल्पा शेट्टी की सरगी
शिल्पा ने सरगी का वीडियो शेयर किया है. उनकी सरगी में मेहंदी, सिंदूर और हरी-लाल चूड़ियां थीं. इसके अलावा मीठा, खाने की चीजें और जूलरी भी थी. इसके अलावा शिल्पा ने मिनिमलिस्टिक मेहंदी भी लगाई. शिल्पा ने अपने हाथ और पैर पर कमल की डिजाइन बनवाई है. उन्होंने सभी को करवा चौथ विश की है. 

Karwa Chauth 2024: शिल्पा शेट्टी ने दिखाई सरगी की झलक, हाथों में लगाई पति राज के नाम की मेहंदी

शिल्पा शेट्टी ने पिछले साल पिंक कलर की साड़ी पहनी थी. उन्होंने चोकर नेकलेस और मंगलसूत्र से अपना लुक कंप्लीट किया था. साथ ही सिंदूर और बिंदी भी लगाई थी. शिल्पा शेट्टी का करवा चौथ लुक वायरल हुआ था.

इस फिल्म में नजर आएंगी शिल्पा

वर्क फ्रंट की बात करें पिछली बार शिल्पा को फिल्म सुक्खी में नजर आई थीं. फिल्म में शिल्पा लीड रोल में थीं. उन्होंने निकम्मा, हंगामा 2 जैसी फिल्में भी कीं. अब वो KD-The Devil में नजर आएंगी. फिल्म पोस्ट प्रोडेक्शन में है. इसके अलावा वो ओटीटी वर्ल्ड में भी एक्टिव हैं. उन्होंने रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में काम किया था. वो इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आई थीं. फिल्म में वो तारा शेट्टी के रोल में थीं और एक्शन अवतार में दिखी थीं. 

शिल्पा शेट्टी टीवी रियलिटी शोज भी जज करती हैं. उनकी जजिंग काफी पसंद की जाती है.

ये भी पढ़ें- अंबानी फैमिली की छोटी बहू राधिका से शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी तक, पति की लंबी उम्र के लिए ये हसीनाएं इस साल रखेंगी पहला करवा चौथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *