pakistan video viral men says Lawrence you made a big mistake Baba Siddiqui in heaven but you


Lawrence Bishnoi Video: पाकिस्तान में भी इन दिनों सलमान खान की सुरक्षा और उनको लगातार मिल रही धमकी का मामला चर्चा में है. एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा को लेकर न सिर्फ देश बल्कि बाहर मुल्कों में भी फैन्स परेशान हैं. इसी बीच इस पूरे मामले पर पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल रिएल एंटरटेंमेंट ने एक वीडियो बनाया है जिसमें इस मुद्दे पर पाकिस्तानी आवाम से प्रतिक्रिया ली है. आइए जानते हैं लोगों ने क्या कहा?

लॉरेंस विश्नोई को धमकी

पाकिस्तान के शख्स को वीडियो में लॉरेंस विश्नोई को धमकी देते हुए सुना जा सकता है. वो कहता है कि लॉरेंस तूने बड़ी गलती की है. बाबा सिद्दीकी को जन्नत मिली पर तूने मुंबई के सोए हुए शेरों को जगा दिया है.

वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि आज भी लोग पाकिस्तान में सलमान खान के दीवाने हैं. जिम में उनके फोटो लगे रहते हैं. मैं यही कहूंगा कि सलमान खान को माफी मांगनी चाहिए और कहनी चाहिए कि गलती हुई है मुझसे फिर सब ठीक हो जाएगा.

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या बीते 12 अक्टूबर को कर दी गई. वो सलमान खान के करीबी थे. लगातार काले हिरण शिकार मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान खान को धमकी मिल रही थी. इस मामले में सलमान खान को 17 फरवरी साल 2006 को कोर्ट ने दोषी करार दिया था और सजा सुनाई थी. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

इसी के बाद से विश्नोई समाज नाराज था. बिश्नोई समाज में काले हिरण का काफी महत्व है. कहा जाता है कि काले हिरण को बिश्नोई समाज की औरतें अपना दूध पिलाती हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *