pakistan cricket team test head coach jason gillespie seen picking up water bottles rawalpindi stadium PAK vs ENG: मैदान में कचरा और बोतल बीन रहा पाकिस्तानी कोच, हैरतअंगेज तस्वीरें आईं सामने


Pakistan Coach Jason Gillespie Pick Water Bottles Video: पाकिस्तान और इंग्लैंड का तीसरा और निर्णायक टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जाना है. दोनों टीमें एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं और 24 अक्टूबर से शुरू हो रहे आखिरी टेस्ट से पूर्व खिलाड़ी रावलपिंडी स्टेडियम में खूब पसीना बहा रहे हैं. इस बीच कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें पाकिस्तान की टेस्ट टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी मैदान में कचरा और बोतलें बीनते दिख रहे हैं.

ये तस्वीरें ट्रेनिंग सेशन के बाद ली गई हैं, जहां मैदान में खिलाड़ियों ने पानी और अन्य पेय पदार्थों की बोतलें प्रयोग में लेने के बाद फेंक दी थीं. जेसन गिलेस्पी उन्हीं बोतलों को बीनते दिख रहे हैं. इस काम के लिए क्रिकेट फैंस इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की खूब तारीफ कर रहे हैं. कई पाकिस्तानी फैंस ने अपनी ही टीम के खिलाड़ियों के प्रति गुस्सा जताया और कहा कि कोच द्वारा ऐसा करना उनके विनम्र स्वभाव का प्रतीक है.

पाकिस्तान को मिली थी यादगार जीत

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में पारी और 47 रनों से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी. वह शान मसूद की कप्तानी में पाक टीम की लगातार छठी हार थी. टेस्ट मैचों में इस शर्मनाक प्रदर्शन के बीच टीम मैनेजमेंट ने सीरीज के पहले मैच के बाद बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को ड्रॉप कर दिया था. ऐसे में दूसरा टेस्ट पाकिस्तान ने 152 रनों से जीतकर अपने हार के सिलसिले का अंत किया था.

तीसरा टेस्ट मैच निर्णायक साबित होगा, जिसमें दोनों टीम जीत के लिए पूरी जान लगाने वाली हैं. एक तरफ इंग्लैंड ने अंतिम मुकाबले के लिए दो बदलाव किए हैं, जहां ब्राइडन कार्स और मैथ्यू पॉट्स की जगह गस एट्किंसन और रेहान अहमद ले रहे होंगे. वहीं देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करती है या नहीं.

यह भी पढ़ें:

Sakshi Malik: विनेश फोगाट के बाद साक्षी मलिक थामेंगी कांग्रेस का हाथ? खुद दिए बड़े संकेत



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *