Video of gang war among girls is going viral on social media in which coaching students are fighting among themselves लड़कियों में छिड़ा गैंग वॉर! जमकर चले लात घूंसे फिर तोड़ दिया फोन, देखें वायरल वीडियो


Trending Video: गैंगवॉर तो आपने बहुत सुने और देखे होंगे. फिल्मों में गैंग वॉर हो या फिर रियल लाइफ में इसे कोई दबंग और गैंगस्टर ही अंजाम देते हैं. लेकिन क्या आपने कभी लड़कियों का गैंग वॉर होते हुए देखा है? सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है जहां नई उम्र की लड़कियां कोचिंग से लौटते वक्त किसी बात को लेकर अपनी हम उम्र लड़की पर हमला कर देती है. यह लड़ाई कोई आम लड़कियों की लड़ाई नहीं है, इसे हम गैंग वॉर इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस घटना के वक्त 8 से 10 गाड़ियों पर लड़कियां हमले की फिराक में आई थीं.

कोचिंग की लड़कियों के बीच छिड़ी जंग

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक गली में एक साथ कई सारे स्कूटर और बाइक आकर रुकती हैं, जिस पर कोचिंग की लड़कियां और लड़के सवार होते हैं. जिसके बाद स्कूटर से उतरकर एक लड़की सामने वाली स्कूटी पर बैठी लड़की का गला पकड़ कर चांटे जड़ देती है, इतना ही नहीं उस लड़की को बाल पकड़ कर स्कूटी से नीचे गिराने का भी प्रयास बराबर किया जाता है. इसके बाद मार खा रही लड़की का भी खून खौलता है और वो गाड़ी से उतरकर सामने वाली लड़की पर लात घूंसे बरसाना शुरू कर देती है. इस दौरान कुछ और लड़कियों की इस लड़ाई में एंट्री होती है और बात ज्यादा उग्र हो जाती है, जिससे लात घूंसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं लेता है. इस दौरान बाइक पर आए लड़के भी इस गैंग वॉर के मजे लेते हुए हूटिंग करते दिख रहे हैं और लड़कियों को उकसा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डेटिंग एप पर खोज रहा था बीवी, लग गया 21 लाख रुपये का घाटा, वजह हैरान कर देगी

फोन टूटने पर और उग्र हुई लड़की

लड़ाई के दौरान एक लड़की सामने से हमला कर रही लड़कियों का फोन छीनकर सड़क पर फेंक देती है जिससे फोन टूट जाता है, बस फिर क्या, इससे नाराज सामने वाले गुट को और गुस्सा आ जाता है और वो फोन फेंकने वाली लड़की को बाल पकड़कर नीचे गिराती है और लातें मारना शुरू कर देती है. इन सब में वहां लगा सीसीटीवी कैमरा घटना को रिकॉर्ड कर रहा होता है. इसके बाद किसी बात को लेकर सहमती बनती है और पापा की परीयों का गैंगवॉर वहीं थम जाता है.

यह भी पढ़ें: फेक पांडा के बाद चीन ने फेक व्हेल दिखा लगाया चूना, फिर दर्शकों ने ऐसे किया हंगामा

लड़के का चक्कर बाबू भैया

वीडियो को Ghar ke kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख 53 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है, इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को लेकर तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा…लड़के का चक्कर बाबू भय्या, लड़के का चक्कर. एक और यूजर ने लिखा…पक्का ये दोनों किसी लड़के के लिए लड़ रही हैं. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा…इसमें भी नेहरू की गलती है.

यह भी पढ़ें: पहले किया मां-बाप का कत्ल, फिर लाश के साथ बिताए चार साल, बेहद खौफनाक है यह बेटी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *