annu kapoor on hindu book gita and islam actor talked about dos and donts in islam अन्नू कपूर ने लोगों को दी इस्लाम से सीख लेने की सलाह, गीता की किताब को लेकर कहा-


Annu Kapoor on Islam And Gita Learnings: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अन्नू कपूर इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया है कि हमें गीता और इस्लाम से क्या सीख लेनी चाहिए. जहां उन्होंने गीता को बहुत कमाल की किताब बताया वहीं ये सलाह भी दी कि हिंदुओं को इस्लाम से क्या सीखना चाहिए.

गीता पर क्या बोले अन्नू कपूर
अन्नू कपूर ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में श्रीमद्भगवत गीता को लेकर कहा है कि- गीता कमाल की किताब है. मैं नास्तिक हूं उसके बावजूद कह रहा हूं कि जो कुछ भी सीखा जा सकता है गीता से सीखा जा सकता है.

उन्होंने आगे कहा कि हर तरफ से हमारा देश दुश्मनों से घिरा हुआ है. सबने हमें धोखा दिया क्योंकि हम बहुत सॉफ्ट हैं. उन्होंने श्रीकृष्ण और शिशुपाल की कहानी दोहराते हुए कहा कि 99 बार तो ठीक है, लेकिन 100वीं बार वध करना पड़ेगा. उन्होंने संकेत दिया कि अगर कोई हमारे देश का नुकसान पहुंचा रहा है तो हमें एक्शन लेना चाहिए.


इस्लाम पर क्या बोले अन्नू कपूर?
अन्नू कपूर ने आगे ये इस्लाम के बारे में भी बोला. उन्होंने बताया कि हिंदुस्तानियों को इस्लाम से क्या सीख लेनी चाहिए और क्यों लेनी चाहिए. 

अन्नू कपूर ने इस्लाम की पांचों किताबों का जिक्र करते हुए कहा कि यहां क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, ये साफ-साफ बताया गया है. उन्होंने कहा कि डू एंड डोंट्स क्लियर होने की वजह से डिसिप्लिन आता है और डिसिप्लिन की वजह से यूनिटी. और यूनिटी सीखनी चाहिए.

अन्नू कपूर का वर्कफ्रंट
अन्नू कपूर हाल में ही लव की अरेंज मैरिज और हमारे बारह जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं. कॉमेडी, सीरियस और हर तरह के रोल को परफेक्टली निभाने वाले एक्टर अन्नू कपूर आने वाले दिनों में दौर, फिर से बंपर ड्रॉ और मैं दीन दयाल हूं जैसी फिल्मों में अदाकारी का जलवा दिखाते दिखने वाले हैं.

और पढ़ें: 5 साल से फ्लॉप है करियर, फिर भी एक्ट्रेस ने खरीद ली इतने करोड़ की कार!



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *